Yes Bank ने चुना अपना नया एमडी और सीईओ का नाम

0
142

यस बैंक ने संभावित उम्मीदवारों के नाम का खुलासा नहीं किया है, क्योंकि उनका कहना है कि आरबीआई की मंजूरी के बाद ही वो स्टॉक मार्केट को इसकी जानकारी देगें.

यस बैंकने एमडी और सीईओ राणा कपूर के संभावित उत्तराधिकारी का नाम तय कर लिया है, जिसे इस महीने के आखिर तक कार्यभार संभालना है। बैंक ने हालांकि इस पद के लिए शार्टलिस्ट (चुनावी) किए गए उम्मीदवार के नाम का खुलासा नहीं किया है। बैंक ने यह जानकारी शेयर बाजार फाइलिंग के दौरान दी है।

भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने प्राइवेट सेक्टर के इस बैक से कहा था कि वो उस व्यक्ति की तलाश करे जो कि राणा कपूर के बाद बतौर एमडी और सीईओ 31 जनवरी से अपनी सेवाएं देना शुरू कर सकेगा। यस बैंकने बताया, “बैंक के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने बुधवार को अपनी बैठक में उम्मीदवारों का चयन खोज और चयन समिति (एसएंडएससी) और नामांकन एवं पारिश्रमिक समिति (एनआरसी) की सिफारिशों के आधार पर संभावित उम्मीदवारों के नाम तय किए हैं जो कि एमडी एवं सीईओ का पद संभालेंगे।”

बैंक ने आगे बताया कि जैसा कि आरबीआई के नियमों के मुताबिक जरूरी है बैंक का निदेशक मंडल आरबीआई में 10 जनवरी, 2019 को यस बैंकके नए एमडी और सीईओ की नियुक्ति की मंजूरी के लिए आवेदन दाखिल करेगा। हालांकि प्राइवेट सेक्टर के इस बैंक ने संभावित उम्मीदवारों के नाम का खुलासा नहीं किया है क्योंकि उसका कहना है कि आरबीआई की मंजूरी के बाद ही वो Stock Market को इसकी जानकारी देगा। गौरतलब है कि हाल ही में यस बैंक में इस्तीफों का सिलसिला देखा गया जिसमें चेयरमैन अशोक चावला का भी नाम शामिल है।

ये भी पढ़े : [su_heading]Airtel Free 2 GB 4G/3G Internet 2019 Tricks[/su_heading]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here